हालात

सरकार के दो साल पूरे होने पर योगी ने की वाहवाही तो प्रियंका ने कसा तंज, कहा- जमीन पर कुछ नहीं, कागज में सब ठीक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ उपलब्धियों की बात करते हैं लेकिन जमीन पर कुछ नहीं दिखता है।

फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन की यात्रा शुरू करने से पहले प्रियंका गांधी ने भदोही में पूजा-अर्चना की। पूजा के बाद मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होंने केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “यूपी में योगी सरकार के दो साल पूरे हो चुके हैं। कागजों में सबकुछ ठीक दिखाया जा रहा है, लेकिन जमीनी स्तर पर कुछ भी नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा कि मैं रोज लोगों से मिल रही हूं, लोग परेशान हैं।”

उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “70 साल में क्या किया? यह कब तक चलेगा? यह कहने की कोई एक्सपायरी है? अब यह बंद होना चाहिए। अब तो इस सरकार की एक्सपायरी डेट पूरी हो चुकी है।” उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को यह बताना चाहिए कि उन्होंने 5 सालों में क्या किया है। इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार का दो साल का कार्यकाल पूरा होने के अवसर जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पिछले दो साल में उनके कार्यकाल के दौरान प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भदोही में सीता समाहित स्थल में की पूजा।

सोमवार से गंगा यात्रा पर निकलीं प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि जनता के लिये अगला लोकसभा चुनाव एक चुनौती है और उसे यह तय करना होगा कि वह नफरत और फरेब की राजनीति चाहती है या विकास की।”

तीन दिन की प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा छह संसदीय क्षेत्रों प्रयागराज, फूलपुर, भदोही, मिर्जापुर, चंदौली और वाराणसी से होकर गुजरेगी। उनकी तीन दिवसीय यात्रा 20 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में संपन्न होगी।

Published: 19 Mar 2019, 1:10 PM
लोकप्रिय