प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा- यूपी में सिर्फ 'ईज ऑफ डूइंग क्राइम' और 'ईज ऑफ डूइंग' घोटाला

प्रियंका गांधी ने ट्वीट के माध्यम से लिखा सीएम योगी पर निशाना साधते हुए लिखा कि 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' पर यूपी सरकार का खुद की पीठ थपथपाना वैसा ही है जैसे लापता एमओयू के बल पर निवेश कराना। वास्तव में यहां केवल 'ईज ऑफ डूइंग क्राइम' और 'ईज ऑफ डूइंग घोटाला' है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार की 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' के दूसरे नम्बर पर पहुंचने को लेकर निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा कि यहां 'केवल ईज ऑफ डूइंग क्राइम' और 'ईज ऑफ डूइंग घोटाला' है।

प्रियंका ने मंगलवार को अपने ट्वीट के माध्यम से लिखा कि 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' पर यूपी सरकार का खुद की पीठ थपथपाना वैसा ही है जैसे लापता एमओयू के बल पर निवेश कराना। प्रदेश में उद्योग धंधे बंद हो रहे हैं, फैक्ट्रियों में ताला लगा है, बुनकर करघा बेंच रहे हैं। वास्तव में यहां केवल 'ईज ऑफ डूइंग क्राइम' और 'ईज ऑफ डूइंग घोटाला' है।




इससे पहले प्रियंका गांधी ने कोविड के बढ़ रहे मरीजों को लेकर कहा कि यूपी सीएम का कोरोना पर बयान हास्यास्पद है। यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं। लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं। अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं। सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia