कश्मीर में लोगों पर आतंकी हमलों की प्रियंका गांधी ने की निंदा, कहा- नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे मोदी सरकार

प्रियंका गांधी ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में हम सब अपने कश्मीरी बहनों-भाइयों के साथ हैं। केंद्र सरकार को तुरंत कदम उठाकर सभी नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में जारी हत्याओं के सिलसिले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुश्किल घड़ी में हम कश्मीरी भाई-बहनों के साथ हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से सभी नागरिकों को सुरक्षा देने की अपील भी की है। आपको बता दें, गुरूवार को श्रीनगर में आतंकवादियों ने स्कूल में घुसकर दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

प्रियंका गांधी ने इसे लेकर कहा, "आतंकियों द्वारा हमारे कश्मीरी बहनों-भाइयों पर बढ़ते हमले दर्दनाक और निंदनीय हैं। इस मुश्किल घड़ी में हम सब अपने कश्मीरी बहनों-भाइयों के साथ हैं। केंद्र सरकार को तुरंत कदम उठाकर सभी नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए"

वहीं, इन घटनाओं पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी कहा, "हमारे कश्मीरी भाई-बहनों पर हो रहे इन हमलों की हम कड़ी निंदा करते हैं व मृतकों के परिवारों को शोक संवेदनाएं भेजते हैं।" इसके अलावा इन घटनाओं को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार के अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले पर भी सवाल उठाए।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में हिंसा की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। आतंकवाद ना तो नोटबंदी से रुका ना धारा 370 हटाने से- केंद्र सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह असफल रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia