प्रियंका गांधी लखनऊ के रास्ते लखीमपुर रवाना, मारे गए किसानों की अंतिम अरदास में होंगी शामिल

प्रियंका गांधी लखनऊ एयरपोर्ट से लखीमपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं। लखीमपुर घटना में मारे गए किसानों की अरदास में शामिल होंगी। एयरपोर्ट पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत कई वरिष्ठ नेता दिखाई दिए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अंतिम अरदास में शामिल होने के लिए लखीमपुर जा रही हैं। उनका काफिला लखनऊ से रवाना हो चुका है। इस महीने की शुरुआत में जिले में मारे गए प्रदर्शनकारी किसानों की 'अंतिम अरदास' (अंतिम संस्कार) की प्रार्थना सभा में भाग लेंगी। लखनऊ-सीतापुर-लखीमपुर हाईवे पर भारी बैरिकेडिंग और पुलिस चेकिंग की व्यवस्था की गई है। एक पखवाड़े में प्रियंका का यह दूसरा दौरा होगा। प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी मौजूद हैं।

प्रियंका गांधी जब 4 अक्टूबर को लखीमपुर में मृतक किसानों के परिवारों से मिलने जा रही थी, तब उन्हें गिरफ्तार किया गया था और सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस में 56 घंटे तक हिरासत में रखा गया था। आखिरकार उन्हें अपने भाई राहुल गांधी के साथ 6 अक्टूबर को लखीमपुर जाने की इजाजत दी गई।


इस बीच, प्रियंका गांधी के अलावा रालोद प्रमुख जयंत चौधरी भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखीमपुर पहुंच रहे हैं, साथ ही बहुजन समाज पार्टी ने अपने स्थानीय नेताओं को समारोह में शामिल होने के लिए कहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia