मोदी-योगी के साथ रेप आरोपी कुलदीप सेंगर की छपी तस्वीर पर बवाल जारी, प्रियंका गांधी ने उठाए ये सवाल

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीबीआई ने रिपोर्ट दे दी, सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगा दी, लेकिन बीजेपी वालों के दिल में अभी भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का वास है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पीएम मोदी, सीएम योगी के साथ उन्नाव रेप केस के मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की विज्ञापन तस्वीर छपने के बाद बवाल जारी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस विज्ञापन के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, “ सीबीआई ने रिपोर्ट दे दी। सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगा दी, लेकिन बीजेपी वालों के दिल में अभी भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का वास है। बीजेपी के बड़े नेताओं का फोटो भी उनके साथ है, क्या उनसे कोई टिप्पणी आएगी?।” बता दें कि उन्नाव रेप कांड के आरोपी और बीजेपी से निष्कासित विधायक तिहाड़ जेल में बंद है और तीस हजारी कोर्ट ने उनके ऊपर रेप और हत्या के आरोप तय कर दिए हैं।

दरअसल, उन्नाव नगर पंचायत के अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित द्वारा एक अखबार में स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गई थी, उसमें उन्नाव रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीर छपी है। यह तस्वीर 15 अगस्त 2019 की उन्नाव एडिशन के फर्स्ट पेज की तस्वीर शेयर की है। जिसमें स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की बधाई देते हुये पीएम नरेन्द्र मोदी, आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीरें लगी हैं। इसके अलावा विज्ञापन पर गृह मंत्री अमित शाह और योगी की भी तस्वीरें हैं।

इसे भी पढ़ें: शर्मनाक! मोदी, शाह और योगी के साथ छपी उन्नाव रेप आरोपी कुलदीप सेंगर की फोटो, स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं


बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में कथित हत्या मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने बीते मंगलवार को विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उनके भाई अतुल सेंगर, उत्तर प्रदेश पुलिस के तीन कर्मियों और पांच अन्य लोगों पर आरोप तय किए। इसके अलावा पीड़िता से रेप करने का भी आरोप तय हो चुके हैं। इससे पहले हुई सुनवाई में सीबीआई ने जज से कहा था कि जांच में साफ हो गया था कि सेंगर पर 4 जून 2017 को पीड़िता के साथ बलात्कार करने और शशि सिंह(दूसरा आरोपी) के साजिश में शामिल होने के आरोप सही हैं।

बता दें उन्नाव रेपकांड मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी थी। पीड़िता के ऐक्सिडेंट के बाद देशभर में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले का संज्ञान लेते हुए सुनवाई की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Aug 2019, 1:56 PM