प्रियंका गांधी ने जारी किया महिलाओं के लिए घोषणापत्र, बुजुर्ग, विधवाओं और छात्राओं से किया वादा

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर महिलाओं के लिए अलग से घोषणापत्र जारी किया है, जिसमें उन्होंने छात्राओं को स्मार्टफोन और स्कूटी देने का वादा किया है। बुजुर्ग महिलाओं और विधवाओं को हर महीने 1 हजार रुपये पेंशन देने का ऐलान भी किया है।

फोटो: @priyankagandhi
फोटो: @priyankagandhi
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर महिलाओं के लिए अलग से घोषणापत्र जारी किया है, जिसमें उन्होंने छात्राओं, बुजुर्ग महिलाओं और विधवाओं से वादा किया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा कियूूपी की मेरी प्रिय बहनों, आपका हर दिन संघर्षों से भरा है। कांग्रेस पार्टी ने उसको समझते हुए आपके लिए अलग से एक महिला घोषणा पत्र तैयार किया है। कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर सालाना भरे हुए 3 सिलेंडर मुफ्त दिए जायेंगे। प्रदेश की सरकारी बसों में महिलाओं के लिए यात्रा मुफ्त किए जाएंगे।

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि आशा और आंगनबाड़ी की मेरी बहनों को प्रतिमाह 10,000 रू का मानदेय मिलेगा। नए सरकारी पदों पर आरक्षण के प्रावधानों के अनुसार 40% पदों पर महिलाओं की नियुक्ति। 1000रू/प्रतिमाह वृद्धा-विधवा पेंशन। यूपी की धरती की वीरांगनाओं के नाम पर प्रदेशभर में 75 दक्षता विद्यालय खोले जाएंगे।


उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि कांग्रेस पार्टी 40% टिकट महिलाओं को देगी। छात्राओं को स्मार्ट फोन और स्कूटी देगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia