प्रियंका का योगी पर हमला, बोलीं-अव्यवस्थाओं से जा रही लोगों की जान, अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी सरकार

प्रियंका गांधी ने कहा है कि यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं। लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं। अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं। सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत में कोरोना की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। पिछले दो दिनों से देश में 90 हजार से ज्यादा मरीज इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। सरकार भी इसके संक्रमण को फैलने से रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसा ही हाल बीजेपी शासित राज्य उत्तर प्रदेश का है। जहां अब तक कोरोना के 2,66,283 केस आ गए हैं, लेकिन योगी सरकार इसे फैलने से रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

इसे भी पढ़ें- यूपी में 24 घंटे में अपराध का ‘बवंडर’, पत्रकार और फाइनेंसर की हत्या, इटावा में मिले 2 शव, प्रियंका ने उठाए सवाल

जिसका नतीजा ये है कि अब उत्तर प्रदेश 5वें नबंर पर आ गया है। राज्य में अस्पताल के बुरे हाल हैं, बेड और आईसीयू फुल होने के कारण मरीजों का इलाज हो पा रहा है। इस लेकर सोमवार को एक बार फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के सीएम का कोरोना पर बयान को हास्यास्पद बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा "यूपी सीएम का कोरोना पर बयान हास्यास्पद है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं। लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं। अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं। सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है।

आपको बता दें, प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक खबर भी शेयर की है। जिसमें कहा गया है कि कोरोना को लेकर राज्य में सबसे ज्यादा बुरा हाल राजधानी लखनऊ का है। लखनऊ में कोरोना वायरस ने अब तक की सबसे लंबी छलांग लगाई है। शनिवार को शहर में पहली बार एक दिन में 1000 से ज्यादा मरीज मिले। इसके साथ ही लखनऊ पहला ऐसा जिला बन गया है जहां एक साथ कोरोना के इतने केस सामने आए हों।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia