प्रियंका गांधी ने वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर दिया जवाब, बताया क्या है उनका फैसला

प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर राहुल गांधी कहेंगे तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं और मैं वाराणासी से लड़ूंगी। वायनाड लोकसभा क्षेत्र में अपने भाई के समर्थन में प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे पर प्रियंका आईं थी। रवाना होने से पहले उन्होंने यह बात कही।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जवाब दे दिया है। मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने रविवार को कहा कि अगर उनके भाई और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी कहेंगे तो वह वाराणासी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा, “अगर राहुल गांधी कहेंगे तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं और मैं वाराणासी से लड़ूंगी।” वायनाड लोकसभा क्षेत्र में अपने भाई के समर्थन में प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे पर आईं थी। प्रियंका गांधी ने यहां से रवाना होने से पहले यह बात कही। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी पारंपरिक सीट उत्तर प्रदेश के अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से भी इस बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

केरल के वायनाड के मक्कामकुन्नु में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को शहीद वसंत कुमार के परिजनों से भी मुलाकात की। वे काफी देर तक वे शहीद के घर पर रुकीं। शहीद की पत्नी और उनके बच्चों से प्रियंका ने बात की और उनका हालचाल जाना। इस दौरान शहीद वसंत के घर पर श्रीधन्य सुरेश भी मौजूद थीं, जिन्होंने प्रियंका गांधी से मुलाकात की। केरल में सिविल सेवा की परीक्षा पास करने वाली श्रीधन्य सुरेश पहली लड़की हैं।

कुरुमा जनजाति के शहीद वसंत कुमार पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद में हुए आतंकी हमले में हमले में शहीद हो गए थे। शहीद वसंत का मक्कामकुन्नु में वजहाक्कंडी कॉलोनी स्थित उनका पैतृक गांव कालपेट्टा से 20 किलोमीटर दूर है और वहां पर कुरुमा जनजाति के 30 परिवार रहते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia