प्रियंका गांधी का योगी पर हमला, बोलीं- देश की जनता की ही है वो प्रॉपर्टी जिस पर बैठे हैं योगी, एक दिन ये भी हो सकती है जब्त

प्रियंका गांधी ने कहा कि जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। जिस 'प्रॉपर्टी' पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं…देश की जनता की है

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के 'प्रॉपर्टी जब्त करने' वाले बयान पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा "इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी मांगों के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। जिस 'प्रॉपर्टी' पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं…देश की जनता की है। याद रखें कि वह “प्रॉपर्टी” भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है। प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट पर योगी आदित्यनाथ के उस बयान का ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें सीएम योगी ने प्रॉपर्टी जब्त करने की बात कही है।

आपको बता दें, सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह किसी के भी बहकावे में न आएं। इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कि जो भी गलत गतिविधियों में लिप्त पाया जाएगा उसकी प्रॉपर्टी जब्त कर ली जाएगी। सीएम योगी ने कहा कि जिसको भी अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो वही गलत काम करे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia