अर्नब वॉट्सऐप चैट लीक मामले में प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- जवानों की जिंदगी से खेल रही सरकार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी और मोदी सरकार को जमकर घेरा है। प्रियंका गांधी ने हमला बोलते हुए कहा कि राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रद्रोही कारनामे करते पकड़े गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

BARC यानी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल के पूर्व CEO पार्थो दासगुप्ता के साथ रिपब्लिक TV के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की वॉट्सऐप चैट्स लीक होने के बाद से लगातार कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी और मोदी सरकार को जमकर घेरा है। प्रियंका गांधी ने हमला बोलते हुए कहा कि राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रद्रोही कारनामे करते पकड़े गए हैं।

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा "देश की सुरक्षा से जुड़ी अतिगोपनीय बातें एक पत्रकार को बताई गईं। हमारे देश के वीर जवान शहीद हुए। पत्रकार कहता है ‘हमें फायदा होगा’। राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रद्रोही कारनामे करते हुए पकड़े गए। यह बहुत गंभीर मामला है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने किसानों के मुद्दे को लेकर भी केंद्र सरकार को घेरा है। प्रियंका गांधी यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा "एक तरफ ये सरकार किसानों की सुन नहीं रही दूसरी तरफ जवानों की जिंदगी से खेल रही है। जय जवान जय किसान हमारे देश का नारा है। सिर्फ इसे बार बार दोहराने से काम नहीं चलेगा, इस पर क़ायम रहना देश के शहीदों के प्रति हर नेता का नैतिक फर्ज है"

आपको बता दें, अर्नब की जिन चैट्स को मुंबई क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट में शामिल किया है, उनमें दो साल पहले भारत की बालाकोट में की गई सैन्य कार्रवाई से भी जुड़ी हुई हैं, जिसकी जानकारी अर्नब को पहले से थी। दरअसल 14 फरवरी 2019 को पुलवामा के करीब एक CRPF काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। उस दिन पार्थो दासगुप्ता के साथ अपनी कथित बातचीत में गोस्वामी पहले कहते हैं कि उनका चैनल कश्मीर में साल के सबसे बड़े आतंकी हमले पर 20 मिनट आगे थे। फिर गोस्वामी कथित तौर पर अपने चैनल की कवरेज पर कहते हैं कि इस हमले पर हम जीत गए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next