प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर तंज, ‘यूपी में कल लॉकडाउन का बेबी पैक खत्म हुआ, कल ही कोरोना के 1664 नए केस आ गए’

देश में कोरोना वायरस प्रभावित राज्यों की सूची में यूपी छठे नंबर पर है। यूपी में अब तक कोरोना के 38,130 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें 12,972 मामले सक्रिय हैं। कोरोना की चपेट में आकर 955 लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना संक्रमितों के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। उत्तर प्रदेश उन राज्यों में शुमार है जहां कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। राज्य की योगी सरकार पर कोरोना की लड़ाई में लगातार ढिलाई बरतने के आरोप लग रहे हैं। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर इस मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा है। यूपी सरकार द्वारा राज्य में लागए गए 55 घंटे के लॉकडाउन पर प्रियंका गांधी ने तंज कसा है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “कल लॉकडाउन का बेबी पैक समाप्त हुआ और कल ही यूपी में कोरोना के 1664 नए केस आ गए। साफ है इस तरह के कदम कोरोना की रोकथाम नहीं कर पा रहे और टेस्टिंग, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर लापरवाही हो रही है। या फिर लॉकडाउन का यह बेबी पैक कोरोना रोकथाम के लिए नहीं, किसी और चीज के लिए किया गया था।”

गौरतलब है कि योगी सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का राज्य में कोई असर नहीं हुआ है। ऊपर से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। 55 घंटे का लॉकडाउन खत्म होने के बाद राज्य सरकार ने ऐलान किया है कि राज्य में अब शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। साथ ही सरकार ने कोरोना टेस्ट बढ़ाने का भी ऐलान किया है। हालांकि विपक्ष काफी पहले से कोरोना टेस्ट बढ़ाने की मांग कर रहा था, के लेकिन इस संबंध में सरकार कोई फैसले नहीं ले रही थी।

देश में कोरोना वायरस प्रभावित राज्यों की सूची में उत्तर प्रदेश छठे नंबर पर है। यूपी में अब तक कोरोना के 38,130 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें 12,972 मामले सक्रिय हैं। अब तक इलाज के बाद अस्पताल से 24,203 लोगों को छुट्टी दी जा चुकी है। कोरोना की चपेट में आकर 955 लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय