कर्नाटक: प्रियंका ने जमकर धोया पीएम को, कहा- मेरे भाई से सीखें कि गाली क्या वह देश के लिए गोली भी खाने को तैयार है

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके गाली वाले बयान पर जमकर धोया। उन्होंने कहा कि वे अकेले ऐसे पीएम हैं जो लोगों की समस्याओं की नहीं बल्कि गालियों की लिस्ट बनाते हैं।

कर्नाटक में चुनावी सभा को संबोधित करती प्रिंका गांधी (फोटो: @INCIndia)
कर्नाटक में चुनावी सभा को संबोधित करती प्रिंका गांधी (फोटो: @INCIndia)
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रविवार को कर्नाटक में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाखंड के पिटारे को उधेड़ कर रख दिया। उन्होंने कहा कि देश में पहला ऐसा प्रधानमंत्री है जो लोगों की समस्याओं और उनकी दिक्कतों की लिस्ट बनाने के बजाए, गालियों की लिस्ट बनाता है। उन्होंने कहा कि, मैंने पहला ऐसा पीएम देखा है जो आपके सामने आकर रोता है कि मुझे गालियां दी जा रही हैं। आपके दुख सुनने के बजाए, अपना दुखड़ा आपको सुना रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके दफ्तर में बैठकर किसी ने लिस्ट बनाई है, यह लिस्ट आपके दुखों की लिस्ट नहीं है, यह लिस्ट किसानों की समस्याओं, बेरोजगारों की समस्याओं की लिस्ट नहीं है, बल्कि यह लिस्ट है कि कब किसने उन्हें क्या गाली दी।

प्रियंका गाधी ने कहा कि उनको दी गई गालियों की लिस्ट कम से कम एक पन्ने पर फिट तो आ रही है, लेकिन मेरे परिवार को और हमें जितनी गालियां इन लोगों ने दी हैं, अगर उन्हें लिखने बैठूं तो हम कितनी किताबें लिख देंगे।

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा, "हिम्मत करो मोदी जी, मेरे भाई से सीखो, जो कहता है कि गाली क्या, मैं देश के लिए गोली भी खाने को तैयार हूं। मेरा भाई कहता है मैं सच्चाई के लिए खड़ा रहूंगा, गाली दो, गोली मारो, छुरा मारो, कुछ भी कर लो, मैं सच्चाई के लिए खड़ा रहूंगा।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;