प्रियंका गांधी का BJP सरकार से सवाल- किसके सरंक्षण में श्रीकांत त्यागी का गुंडाराज और अवैध कारोबार फला-फूला?

नोएडा ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में मचे बवाल के बीच श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर योगी सरकार का बुलडोजर अब चल गया है। इस मसले पर प्रियंका गांधी ने कहा, "क्या इतने सालों से बीजेपी सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के बीजेपी नेता का निर्माण अवैध है?"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

नोएडा ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में मचे बवाल के बीच श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर योगी सरकार का बुलडोजर अब चल गया है। इस मसले पर प्रियंका गांधी ने कहा, "क्या इतने सालों से बीजेपी सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के बीजेपी नेता का निर्माण अवैध है?" अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने से पहले रविवार रात खूब हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। श्रीकांत पर आरोप लगा कि रविवार रात कुछ गुंडों द्वारा सोसाइटी के लोगों को धमकाया गया, जिसके बाद खूब ड्रामा हुआ और मौके पर सांसद डॉ. महेश शर्मा तक को पहुंचना पड़ा।

प्रियंका गांधी ने आगे कहा, "क्या इतने सालों से भाजपा सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के भाजपा नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है। इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही है, एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता व 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसको बचाता रहा? किसके सरंक्षण में उसका गुंडाराज और अवैध कारोबार फला-फूला?"


महिला के साथ गाली-गलौज और अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर भले ही बुलडोजर चल गया हो, लेकिन वह अभी भी फरार है। वहीं पुलिस ने शनिवार को फरार नेता की पत्नी और उनके ड्राइवर, मैनेजर को हिरासत में लेकर करीब 6 घंटे तक पूछताछ की, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia