प्रियंका का कार्यकर्ताओं को संदेश, ‘अफवाहों और एग्जिट पोल पर न दें ध्यान, डरे नहीं स्ट्रांग रूम पर डटे रहें’

कार्यकर्ताओं को जारी ऑडियो संदेश में प्रियंका गांधी ने कहा, आप लोग, अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिये। यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि वे अफवाहों और एक्जिट पोल पर ध्यान न दें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहें।

ऑडियो मैसेज में प्रियंका गांधी ने कहा, “प्यारे कार्यकर्ताओं, बहनों और भाइयों, अफवाहों और एग्ज़िट पोल से हिम्मत मत हारिए। ये आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बनती है। स्ट्रॉन्ग रूम और काउंटिंग सेंटर में डटे रहिए और चौकन्ने रहिए। हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी मेहनत और आपकी मेहनत फल लाएगी।”


बता दें कि मतगणना से पहले ईवीएम बदलकर गड़बड़ी की आशंका बढ़ती जा रही है। पिछले दो दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं। सोमवार को बिहार में आरजेडी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सारण और महाराजगंज सीट के एक स्ट्रांग रूम में घुसने की कोशिश कर रहे ईवीएम से भरे एक ट्रक को पकड़ा और उसे अंदर नहीं जाने दिया।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के चंदौली और गाजीपुर से भी ईवीएम बदले जाने की खबरें सामने आ चुकी हैं। सोमवार शाम को चंदौली में करीब डेढ़ सौ ईवीएम से लदा एक ट्रक स्ट्रांग रूम के पास पहुंचा था और इन मशीनों को अंदर रखा जाने लगा था। सूचना मिलने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता और दूसरे दलों के सदस्य मौके पर पहुंचे इसका विरोध किया था।


वहीं गाजीपुर में भी इसी तरह का मामला सामने आया। सूचना पाकर यहां से गठबंधन के उम्मीदवार अफजाल अंसारी अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे और इसका विरोध किया।

पिछले कुछ दिनों में देश के अलग अलग हिस्सों से ईवीएम बदलने की कई खबरें सामने आ रही है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के डुमरियागंज लोकसभा सीट एसपी-बीएसपी गठबंधन के उम्मीदवार आफताब आलम ने स्ट्रॉन्ग रूम से ईवीएम बदलने का आरोप लगाया था।

इसे भी पढ़ें: देश भर में ईवीएम बदलने की कोशिश, बिहार-यूपी में पकड़े गए ईवीएम से भरे ट्रक, उम्मीदवारों का धरना, देखें वीडियो

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 May 2019, 11:12 AM
/* */