मोदी समर्थक अनुपम खेर ने भी माना, ‘इतिहास मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा’

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में मुख्य भूमिका निभा रहे अनुपम खेर ने कहा है कि इतिहास मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा। अपने दक्षिणपंथी झुकाव के लिए चर्चित रहे अनुपम खेर खुद को पीएम मोदी का चमचा बता चुके हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

खुद को गर्व से नरेंद्र मोदी का चमचा बताने वाले बॉलीवुड में दक्षिणपंथी विचारों के मुखर समर्थक और दिगग्ज अभिनेता ने स्वीकार किया है कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को गलत समझा था। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व पीएम का किरदार निभाने वाले अनुपम खेर ने शनिवार की अहले सुबह फिल्म की आखिरी शूटिंग का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीटर पर लिखा, “मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग पूरी हो गई। सबसे बेहतरीन वक्त के लिए फिल्म से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद..। डॉ. मनमोहन सिंह जी आपके सफर के लिए आपको धन्यवाद।”

आगे उन्होंने मनमोहन सिंह को संबोधित करते हुए लिखा, “यह फिल्म एक बहुत बड़ी सीख रही। और एक बात तय है कि इतिहास आपको गलत नहीं समझेगा।” 63 वर्षीय दिग्गज अभिनेता ने कहा कि पर्दे पर मनमोहन सिंह की जीवन को एक साल तक जीना उनके लिए बेहद शानदार अनुभव था। उन्होंने माना कि एख साल तक मनमोहिन सिंह की भूमिका निभाने के बाद उनके प्रति उनकी सोच में बदलाव आया है।

पहली यूपीए सरकार के दौरान मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित इस फिल्म में खेर पूर्व पीएम की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि जर्मन मूल की अभिनेत्री सुजैन बर्नेट यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिक में हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना भी हैं, जो बारू की भूमिका के बारे में बताते हैं। थे। शनिवार को फिल्म की आखिरी शूटिंग हुई। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia