तो इस वजह से सोनाली फोगाट की हत्या हुई? सुधीर ने भाई से कहा- ...मुझसे होटल में मिलें

गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में जान गंवाने वाली हरियाणा बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है। पीड़िता के भाई रिंकू ढाका ने शनिवार को यह दावा किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में जान गंवाने वाली हरियाणा बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है। पीड़िता के भाई रिंकू ढाका ने शनिवार को यह दावा किया। लेकिन उन्होंने कहा कि उनका परिवार गोवा में उनकी मौत की पुलिस जांच से 'संतुष्ट' है।

ढाका ने मीडिया से कहा, "23 अगस्त को गोवा पहुंचने के बाद मैंने सुधीर को फोन किया कि क्या हुआ। उसने मुझे बताया कि वह होटल के कमरे में है और शव गोवा मेडिकल कॉलेज में है।"

"यदि आप शव देखना चाहते हैं, तो वहां जाएं और यदि आपको मुझसे कोई काम है, तो मुझसे होटल में मिलें। शव को देखने के बाद, मैं थाने गया, जिसके बाद इंस्पेक्टर देसाई मेरे साथ उस होटल में गए जहां सुधीर ठहरे थे। इंस्पेक्टर ने उसके साथ सारी बातें कीं।"

अभिनेत्री को फिल्म की शूटिंग के बहाने गोवा ले जाया गया था। "मैंने कोई अभिनेता या फिल्म शूट नहीं देखा। सुधीर और सुखविंदर सिंह के अलावा कोई नहीं था।"


ढाका स्पष्ट रूप से कह रहे हैं कि हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है। यहां तक कि उन्होंने सोनाली के घर में हुई चोरी के लिए सुधीर को जिम्मेदार ठहराया। पिछले साल टिकटॉक स्टार फोगट ने हिसार शहर में उनके घर से आभूषण, एक लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रुपये नकद और कीमती सामान चोरी होने की सूचना दी थी।

सोनाली के रिश्तेदार कुलदीप फोगाट ने कहा कि उन्हें जहर दिया गया था और वॉशरूम में बंद कर दिया गया था। उन्होंने उसे मारा और चोट के निशान हैं।

सोनाली का अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया गया, जबकि बड़ी संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। फोगाट की किशोर बेटी यशोधरा ने चिता को जलाया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि अगर बीजेपी नेता फोगाट का परिवार उनकी मौत की सीबीआई जांच चाहता है, तो इस पर विचार किया जाएगा। खट्टर ने कहा, "अगर परिवार लिखित में देता है, तो हम इस मुद्दे को आगे बढ़ाएंगे।"

कथित तौर पर एक अधिकारी की चप्पल से पिटाई करने के लिए विवाद में फंसी फोगाट ने मंडी आदमपुर से 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ा था, जो हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई से हार गई थी।


आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */