देश भर में 'गदर' मचा रहे सनी देओल की संपत्ति होगी नीलाम, लोन नहीं चुकाने पर बैंक ऑफ बड़ौदा ने लिया एक्शन

जिस संपत्ति को ई-नीलामी में रखा गया है, वह 599.44 वर्ग मीटर है और मुंबई के जुहू इलाके में स्थित सनी विला के नाम से मशहूर है। बैंक के नोटिस में सनी देओल को उधारकर्ता/गारंटर बताया गया है और अन्य गारंटर धर्मेंद्र सिंह देओल और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड हैं।

बैंक लोन नहींं चुकाने पर सनी देओल की प्रॉपर्टी की होगी नीलामी
बैंक लोन नहींं चुकाने पर सनी देओल की प्रॉपर्टी की होगी नीलामी
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर-2 से धूम मचा रहे अभिनेता सनी देओल की एक संपत्ति कर्ज नहीं चुकाने के कारण निलाम होने वाली है। सरकार के स्वामित्व वाले बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने लगभग 56 करोड़ रुपये का ऋण और उस पर ब्याज का भुगतान करने में विफल रहने के चलते एक्टर सनी देओल की मुंबई संपत्ति को ई-नीलामी में डाल दिया है।

बैंक की ओर से अखबार में जारी विज्ञापन से यह निलामी की सूचना सामने आई है। अखबार का विज्ञापन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा है कि कर्जदार अजय सिंह देओल उर्फ ​​सनी देओल पर 26.12.2022 से अब तक की वसूली से कम ब्याज और लागत के साथ बैंक का लगभग 55.99 करोड़ रुपये बकाया है।


बैंक के अनुसार, जिस संपत्ति को ई-नीलामी में रखा गया है, वह 599.44 वर्ग मीटर है और यह मुंबई के जुहू इलाके में स्थित सनी विला के नाम से मशहूर है। बैंक के नोटिस में सनी देओल को उधारकर्ता/गारंटर बताया गया है और अन्य गारंटर धर्मेंद्र सिंह देओल और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड हैं।

बैंक वित्तीय संपत्तियों से जुड़े अधिनियम के तहत संपत्ति की नीलामी कर रहा है। इस नीलामी के लिए प्रॉपर्टी का रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है। बैंक ऑफ बड़ौदा के मुताबिक, संपत्ति का निरीक्षण 14.9.2023 को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच किया जा सकता है।


बैंक ने कहा कि उधारकर्ता/गारंटर बिक्री से पहले किसी भी समय बकाया राशि/लागत/शुल्क और खर्च का भुगतान कर सकते हैं। नीलामी नोटिस मुंबई के बैलार्ड एस्टेट बीओबी की जोनल स्ट्रेस्ड एसेट रिकवरी ब्रांच द्वारा जारी किया गया है। जब बीओबी की ई-नीलामी विज्ञापन पर उनकी प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई तो सनी देओल फोन पर उपलब्ध नहीं थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;