पुलवामा आतंकी हमले पर बयानबाजी करना नवजोत सिंह सिद्धू को पड़ा भारी, सोनी टीवी ने ‘द कपिल शो’ से बाहर निकाला

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बयानबाजी करना नवजोत सिंह सिद्धू पर भारी पड़ गयी है। सोशल मीडिया में सिद्धू के खिलाफ लोगों की भावनाओं को देखते हुए ‘द कपिल शर्मा’ शो से उनकी छुट्टी कर दी गयी है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पुलावामा आतंकी हमले पर बयानबाजी को लेकर सोनी टीवी ने कॉमेडी कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा’ शो से नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर का हटा दिया है। उनकी जगह पर अर्चना पूरन सिंह दिखेंगी। नवजोत सिंह सिद्धू इस शो में गेस्ट की भूमिका दिखते थे।

इस खबर को लेकर अर्चना सिंह ने कहा कि उन्होंने शो के दो एपिसोड शूट किए हैं। लेकिन अभी वो टेंपररी ही इस शो का हिस्सा बनेंगी। ये एपिसोड 9 और 13 फरवरी को शूट किए गए थे। लेकिन अभी वो शो में सिद्धू की जगह लेगीं या नहीं ये कंफर्म नहीं हुआ है।

अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने कहा, “हेलो दोस्तों, वैनिटी वैन में इंतजार कर रही हूं। कई सालों के बाद एक बार फिर मैं कपिल के साथ उनके शो में शूटिंग कर रही हूं और उसी टीम के साथ फिर से वापसी करके अच्छा लग रहा है। यहां कृष्णा अभिषेक, कपिल, भारती, कीकू जैसे कलाकारों रके साथ काम करने में मजा रहा है। तो ये एपिसोड देखना मत भूलिएगा। हालांकि पता नहीं कि यह कब ऑन एयर होगा, लेकिन मुझे वापस आकर बेहद अच्छा लग रहा है।”

गौरतलब है कि पुलवामा हमले पर सिद्धू ने अपनी राय दी थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर निकालने की मांग की थी। सिद्धू के खिलाफ दर्शकों की इस भावना को चैनल ने गंभीरता से लिया है और फिलहाल उन्होंने निर्णय लिया है कि वह नवजोत सिंह सिद्धू को नहीं बने रहने देंगे और उनकी कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;