पुलवामा आतंकी हमला: अब पाकिस्तानी कलाकारों की ‘नो एंट्री’, फिल्म सिटी में विरोध प्रदर्शन, मनाया काला दिवस

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले के विरोध में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज ने रविवार को मुंबई फिल्म सिटी में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स ने आज काला दिवस मनाया और दो घंटे का काम बंद किया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले के विरोध में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज ने मुंबई फिल्म सिटी में विरोध प्रदर्शन किया। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों ने ने आज काला दिवस मनाया। इस दौरान कलाकारों ने काम कई घंटों तक काम नहीं किया।

पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज ने बॉलावुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने फैसला लिया है कि अब भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के गाने भी रिलीज नहीं होंगे।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज़ फेडरेशन के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने बताया कि शहीद 49 जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले में चार और जवानों की शुक्रवार को मौत होने के कारण घटना में शहीद होने वालों की कुल संख्या 49 हो गई। गुरुवार को पुलवामा में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर सीआरपीएफ के काफिले में जिस बस पर विस्फोटकों से भरी गाड़ी ने टक्कर मारी थी, ये जवान उससे पीछे चल रहे वाहन पर सवार थे। जिसके बाद देशभर से शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;