पंजाबः जालंधर में ट्रंक में मिले 3 नाबालिग बहनों के शव, माता-पिता हत्या के आरोप में गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार बिहार से है और वे प्रवासी मजदूर हैं। आरोपियों ने दावा किया कि रविवार को वे काम पर गए थे और जब वे वापस घर लौटे तो उनके तीन बच्चे लापता थे। लेकिन पड़ोसियों ने जब घर के बाहर पड़े ट्रंक को खोला तो तीनों के शव मिले।

जालंधर में ट्रंक में मिले 3 नाबालिग बहनों के शव, माता-पिता गिरफ्तार
जालंधर में ट्रंक में मिले 3 नाबालिग बहनों के शव, माता-पिता गिरफ्तार
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब के जालंधर में एक दिन पहले लापता हुई एक प्रवासी मजदूर की तीन नाबालिग बेटियों के शव सोमवार को घर के पास ही एक ट्रंक में पाए गए। पुलिस ने तीनों को जहर देने और शवों को ट्रंक में भरने के आरोप में उनके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर दैनिक दिनचर्या के लिए जाने से पहले तीनों को जहर देकर मारने और फिर शवों को ट्रंक में भरने का आरोप है।

पुलिस ने बताया कि प्रवासी मजदूर के परिवार में पांच बच्चे थे। करतारपुर के पुलिस उपाधीक्षक बलबीर सिंह ने कहा कि तीनों बहनें घर में एक ट्रंक में मृत पाई गई। उन्होंने बताया कि हमें रात करीब 11 बजे (रविवार को) कानपुर गांव से तीन बहनों के लापता होने की जानकारी मिली, जिस पर पुलिस मौके पर गई थी। सोमवार सुबह एक सब-इंस्पेक्टर फिर से घटनास्थल पर गया, जिन्हें ट्रंक में शव मिले।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवार बिहार से है और वे प्रवासी मजदूर हैं। प्रवासी मजदूर और उसकी पत्नी ने दावा किया रविवार को वे काम पर गए थे और जब वे वापस घर लौटे तो उनके तीन बच्चे लापता थे। आरोपी माता-पिता बार-बार अपनी तीन बेटियों के गायब होने का दावा कर रहे थे।

लेकिन पड़ोसियों ने जब घर के बाहर पड़े ट्रंक को खोला तो तीनों के शव मिले। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घर के मालिक सुरिंदर सिंह ने मीडिया को बताया कि हत्या का संदिग्ध लगभग ढाई महीने से उनके घर पर रह रहा था, वह शराब पीने का आदी था और उसे घर खाली करने के लिए कहा गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia