दिल्ली के सीएम पर बरसे कैप्टन अमरिंदर सिंह, कहा- पूरी दुनिया ने देखा है केजरीवाल ने किसान हितों को कैसे बेच दिया !

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर किसानों के हितों को बेचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया केजरीवाल की मंशा जानती है और किसान उनके नाटकीय भ्रम में फंसने वाला नहीं है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'कायर' करार देते हुए कहा है कि वह शिरोमणि अकाली दल के नेता से मानहानि मामले में डर गए थे और उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। इसके साथ ही अमरिंदर सिंह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी पार्टी की विफलता को छिपा रहे हैं और किसानों को साथ खड़े होने का ढोंग कर रहे हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने केजरीवाल के उन आरोपों को भी खारिज किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि सिंह को ईडी का डर सता रहा है। केजरीवाल के आरोपों को झूठा करार देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बात तो हर पंजाबी जानता है कि वह किसी भी तरह के झूठे ईडी या अन्य मामलों से नहीं डरते हैं।


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि "पूरी दुनिया ने देखा है कि कैसे केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में काले कृषि कानूनों में से एक को अधिसूचित करके किसानों के हितों को बेच दिया है।" उन्होंने कहा कि यह उस समय पर हुआ, जब किसान दिल्ली में मार्च करने की तैयारी कर रहे थे। अमरिंदर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने तो खुद ही यह उजागर कर दिया है इस अधिनियम को लेकर उनकी केंद्र सरकार के साथ सेटिंग है। अमरिंदर सिंह ने सवाल दागते हुए कहा, "आपने ऐसा क्यों किया केजरीवाल? केंद्र ने आप पर कौन सा दबाव डाला?"


केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन पर जमकर राजनीति हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच किसान आंदोलन को लेकर वाक युद्ध चरम पर है। दोनों ही नेताओं के बीच ट्विटर पर भी वाक युद्ध चल रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */