दिल्ली में पीएम मोदी से मिले पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, कृषि कानूनों को खत्म करने की मांग

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। इस दौरान उन्होंने तत्काल प्रभाव से तीनों कृषि कानूनों के खात्मे के लिए कदम उठाने की मांग की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। इस दौरान उन्होंने तत्काल प्रभाव से तीनों कृषि कानूनों के खात्मे के लिए कदम उठाने की मांग की। कैप्टन ने किसानों की बेहतरी के लिए विभिन्न योजनाओं पर भी चर्चा की।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह मुलाकात ऐसे समय पर हुई है, जब देश में पिछले कई महीने से किसान आंदोलन चल रहा है। दिल्ली की सीमा पर पंजाब और हरियाणा के किसान बैठे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैप्टन से कहा कि केंद्र सरकार किसानों के कल्याण के लिए लगातार प्रयत्नशील है। कृषि कानूनों को किसानों को फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से लाया गया है।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करने से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया से भेंट की। उन्होंने भटिंडा में बल्क ड्रग पार्क और कोविड वैक्सीन के संबंध में चर्चा की। इसके पूर्व कैप्टन ने मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह से भेंट कर किसान आंदोलन पर चर्चा की थी। इस दौरान उन्होंने किसान नेताओं की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia