चन्नी का कैप्टन पर सीधा हमला, कहा- बीजेपी और अकाली दल के साथ मिलकर पंजाब के हितों को नुकसान पहुंचा रहे हैं पूर्व सीएम

पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने पूर्व सीएम कैप्टन पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वे अकाली दल और बीजेपी के साथ मिलकर पंजाब के हितों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया।

फोटो : @CMOPb
फोटो : @CMOPb
user

बिपिन भारद्वाज

Punjab CM Charanjit Singh Channi accused Capt. Amarinder Singh of conniving with SAD and BJP to harm state interests

Bipin Bhardwaj

पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिं पर आरोप लगाया है कि वे अकाली दल और बीजेपी के साथ मिलकर पंजाब के हितों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला मौका है जब चन्नी ने कैप्टन पर इस तरह का खुला आरोप लगाया है। चन्नी कैप्टन सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान अमरिंदर सिंह ने बादल परिवार और मोदी के हितों का ध्यान रखा, जिससे पंजाब को नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि कांग्रेस विधायकों ने मिलकर उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय से बाहर का रास्ता दिखाया। उन्होंने कहा कि कैप्टन द्वारा बनाई गई नई पार्टी का मकसद सिर्फ अकाली दल और बीजेपी को फायदा पहुंचाना है जिससे पंजाब को नुकसान होगा।

चन्नी ने अकाली दल पर भी राज्य के अनुसूचित जाति को हितों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि अकालियों का बीएसपी के साथ एक बेढंगा गठबंधन रहा जिसमें जानबूझकर उन्हें कमजोर सीटें दी गईं। उन्होंने कहा कि इन सीटों पर अकाली दल बीजेपी को फायदा पहुंचाएगा। उन्होंने कहा कि अकाली दल का मुख्य उद्देश्य एससी समुदाय को नुकसान पहुंचाना है।

चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने केजरीवाल को अफवाह फैलाने वाला सीएम कहते हुए कहा कि उन्हें पंजाब की जरा भी फिक्र नहीं है। पंजाब सीएम ने कहा कि केजरीवाल पंजाब के लोगों से सिर्फ खोखले वादे कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से केजरीवाल के बिछाए जाल में न फंसने की सलाह दी।


उन्होंने कहा कि विभिन्न दलों के नेताओं ने मिलकर ऐसा गठबंधन तैयार कर लिया है जिससे आम लोगों के हाथ में सत्ता न आए और वे पंजाब को लूट सकें। उन्होंने कहा कि इस ग्रुप के बीच एक समान बात यह है कि वे सिर्फ अपने हितों की चिंता करते हैं और सत्ता के लिए म्यूजिकल चेयर का खेल खेलते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia