पंजाब: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर तैनात 7 RPF कर्मियों में कोरोना की पुष्टि, 100 कर्मी क्वारंटाइन

लुधियाना में अब तक कोरोना के 173 मामले सामने आ चुके हैं। 31 मामले सक्रिय हैं और 135 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। लुधियाना में अब तक कोरोना की चपेट में आकर 7 लोगों की जान जा चुकी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश के अलग-अलग हिस्सों में ड्यूटी पर तैनात कोरोना वॉरियर्स पर कोरोना की मार जारी है। पंजाब के लुधियाना रेलवे स्टेशन पर तैनात 7 आरपीएफ (रेलवे सुरक्षा बल) कर्मियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद करीब 100 आरपीएफ कर्मियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। रेलवा सुरक्षा बल के डीजी ने यह जानकारी दी है।

वहीं, इससे पहले सोमवार को अमृतसर के थाना बी डिवीजन में बंद एक हवालाती के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने थाने में कार्यरत स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया। पांच एएसआइ समेत 16 पुलिस कर्मचारियों के सैंपल लेकर जांच के लिए इंफ्लुएंजा लैब भेजे गए हैं। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हवालाती सुल्तानविड रोड पर हुए गोलीकांड में वांछित था।


लुधियाना में अब तक कोरोना के 173 मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल 31 मामले सक्रिय हैं और 135 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। लुधियाना में अब तक कोरोना की चपेट में आकर 7 लोगों की जान जा चुकी है। शहर में स्वस्थ्य विभाग कोरोना की रोकथाम में जुटा हुआ है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जारी है।

पूरे राज्य की बा करें तो अब तक पंजाब में कोरोना के 2,081 मामले सामने आ चुके हैं। राज्य में 128 केस सक्रिय हैं और 1,913 लोगों को अब तक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। राज्य में कोरोना से अब तक 40 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना प्रभावित राज्यों में पंजाब 13वें नंबर पर है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia