Punjab Election 2022: पंजाब में मतदान, गुरुद्वारे-मंदिर के दर्शन कर सीएम चन्नी बोले- अच्छी सरकार मिले, यही मेरी कामना

मुमख्यत्री चरणजीत सिंह चन्नी कहा कि पंजाब में अच्छी सरकार आए, पारदर्शी सरकार आए, नेक नीति के साथ अगली सरकार चलाने का मौका मिले। मैं हमेशा सभी का भला मांगने वाला हूं इसलिए मैंने पूरे पंजाब के भले के लिए प्रार्थना की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब में विधानसभा की 117 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। मतादन सुबह 8 बजे शुरू हुआ जो शाम 6 बजे तक चलेगा। 1304 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 2.14 करोड़ से ज्यादा मतदाता करेंगे। कांग्रेस पार्टी के लिए राज्य में सत्ता बचाने की सबसे बड़ी चुनौती है। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी चुनाव प्रचार के दौरान एड़ी चोटी का जोर लगाया। राज्य में आज मतदान हो रहा है। इस बीच सीएम चन्नी कटलगढ़ साहिब गुरुद्वारे में दर्शन के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा, "परमात्मा की मर्जी है, लोगों की मर्जी है। हमने अपनी तरफ से ज्यादा से ज्यादा कोशिश की है। मैंने गुरु साहिब से अरदास की है कि पंजाब को एक अच्छी सरकार मिले और पंजाब में विकास हो। सभी का भला हो।”

उन्होंने कहा, “पंजाब में अच्छी सरकार आए, पारदर्शी सरकार आए, नेक नीति के साथ अगली सरकार चलाने का मौका मिले। मैं हमेशा सभी का भला मांगने वाला हूं इसलिए मैंने पूरे पंजाब के भले के लिए प्रार्थना की।”


मुख्यमंत्री चन्नी ने खरड़ में शिव मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। राज्य की 117 विधानसभा सीटों के लिए कुल 24740 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इनमें से 2013 मतदान केंद्र संवेदनशील की श्रेणी में चिह्नित किए गए हैं। मतदान केंद्रों पर पुलिस के साथ ही केंद्रीय बलों के जवानों की तैनाती की गई है। पोलिंग बूथ के आसपास धारा 144 लगा दी गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia