पंजाब: अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास फिर धमाका, 5 दिन के अंदर तीसरे विस्फोट से दहशत में लोग

बताया जा रहा है कि ये धमाका गलियारा साइड स्थित श्री गुरु रामदास सराय के पास हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस तीनों धमाकों की कड़ियों को जोड़ने की भी कोशिश कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब के अमृतसर में एक फिर ब्लास्ट हुआ है। गुरुवार की सुबह में एक बार फिर यहां धमाका हुआ है। बीते एक हफ्ते में अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास ही 3 बार धमाके हो चुके हैं। गुरुवार धमाके की आवाज के बाद पुलिस कर्मी और फोरेंसिक टीम के सदस्य घटना स्थल पर पहुंचे और फिलहाल जांच जारी है। वहीं लगतार हो रहे धमाके से लोग दहशत में है।

बताया जा रहा है कि ये धमाका गलियारा साइड स्थित श्री गुरु रामदास सराय के पास हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पंजाब पुलिस की फॉरेंसिक टीम भी धमाके की जांच में जुट गई है। हालांकि, अभी तक धमाके के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस तीनों धमाकों की कडि़यों को जोड़ने की भी कोशिश कर रही है।


घटना स्‍थल पर पहुंचे अमृतसर के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने कहा, "हमें रात में 12:15 बजे के आसपास जानकारी मिली की एक धमाके जैसी भारी आवाज सुनाई दी है शायद फिर से धमाका हुआ है। हम अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि यह एक धमाका था इसकी जांच की जा रही है। बता दें कि 8 मई को स्वर्ण मंदिर के पास हेरिटेज स्ट्रीट में विस्फोट में एक व्यक्ति घायल हुआ था। कुछ इमारतों की खिड़कियों के शीशे टूटकर बिखर गए थे। इसी स्थान पर 6 मई को भी विस्फोट हुआ था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */