पंजाबः अभिनेता सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल, सीएम चन्नी और नवजोत सिद्धू ने किया स्वागत

अभिनेता सोनू सूद की छोटी बहन मालविका का पार्टी में स्वागत करते हुए सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि राजनीति का उद्देश्य लोगों की सेवा करना है और मुझे विश्वास है कि मालविका पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ लोगों की सेवा करेगी।

फोटोः @INCPunjab
फोटोः @INCPunjab
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब चुनाव से पहले एक बड़े घटनाक्रम में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की सबसे छोटी बहन मालविका सच्चर सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं। पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी और प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू ने सोनू सूद की मौजूदगी में मालविका का पार्टी में स्वागत किया।

सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी सोनू सूद के आवास पर पहुंचे और सोनू और मालविका से मुलाकात की। इसके बाद मालविका का पार्टी में स्वागत करते हुए सीएम चन्नी ने कहा कि राजनीति का उद्देश्य लोगों की सेवा करना है और मुझे विश्वास है कि मालविका पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ लोगों की सेवा करेगी।


मालविका के कांग्रेस में शामिल होने को गेम चेंजर बताते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उनकी मौजूदगी से अन्य सीटों पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ऐसा बहुत कम होता है कि कोई पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री दोनों सम्मान देने के लिए किसी के घर गए हों, और वह इसकी हकदार हैं।

सोनू सूद की 38 वर्षीय बहन मालविका सच्चर शादीशुदा हैं और मोगा में अपना पैतृक पारिवारिक व्यवसाय चला रही हैं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्होंने लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित करने के लिए राजनीतिक में कदम रखा है। सच्चर ने कहा कि मुझे इस बात पर गर्व है कि मेरा भाई उन लोगों को सहारा और ताकत दे रहा है, जो महामारी से तबाह हो गए हैं।


राजधानी चंडीगढ़ से लगभग 175 किलोमीटर दूर गृहनगर मोगा में एक व्यवसायी परिवार में जन्मे सोनू सूद और मालविका के पिता कपड़े के व्यवसाय में थे, जबकि मां मोगा के सबसे पुराने डी एम कॉलेज ऑफ एजुकेशन में अंग्रेजी की लेक्चरर थीं। उनकी बड़ी बहन अमेरिका में रहती हैं। सूद के पुराने समय के दोस्तों और शुभचिंतकों ने उन्हें महामारी के बीच महाराष्ट्र में हजारों जरूरतमंद प्रवासियों का मसीहा बताया। वहीं उनके परिवार का मानना है कि उनकी परोपकार की भावना उन्हें उनके परिवार से ही मिली है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia