पंजाब: BJP नेता मनप्रीत बादल की तलाश में 6 राज्यों में विजिलेंस टीम की छापेमारी, 64 दिन से हैं लापता

पंजाब के बठिंडा जिले में एक संपत्ति की खरीद में कथित अनियमतिताओं के मामले में एक अदालत ने मंगलवार को ही मनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ गिरफ्तार वारंट जारी किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब विजिलेंस टीम बीजेपी नेता और पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल की तलाश में 6 राज्यों में छापेमारी कर रही है। पंजाब, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, उत्तराखंड और राजस्थान में छापेमारी के लिए टीम पहुंची हुई है।

दरअसल, पंजाब के बठिंडा जिले में एक संपत्ति की खरीद में कथित अनियमतिताओं के मामले में एक अदालत ने मंगलवार को ही मनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ गिरफ्तार वारंट जारी किया था।

बता दें कि इससे पहले मनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने के बाद आया। विजीलेंश को शक है कि मनप्रीत देश छोड़कर विदेश जा सकते हैं। वहीं मनप्रीत बादल की तरफ से अग्रिम जमानत के लिए दायर की गई याचिका पर आज सुनवाई होगी।

बता दें कि पूर्व विधायक सरूप चंद सिंगला द्वारा साल 2021 में की गई शिकायत के आधार पर विजिलेंस टीम ने जांच शुरू की थी। मॉडल टाउन में प्लाट खरीदने के मामले में पिछले कई महीनों से विजिलेंस टीम कार्रवाई कर रही है। मनप्रीत बादल पिछले 64 दिन से लापता हैं और उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia