पंजाबी गायक जानी जोहान की कार दुर्घटनाग्रस्त, अस्पताल में कराया गया भर्ती, बोले- आज आंखों ने देखी मौत

पंजाबी गायक और संगीतकार जानी जोहान ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक्सीडेंट की खबर साझा की है। उन्होंने फैंस को दुर्घटना के बारे में बताते हुए लिखा है कि, “आज आंखों ने मौत देखी फिर बाबा नानक को देखा और और मौत और रब दोनों एक साथ दिखे… मैं और मेरे दोस्त ठीक हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाबी गायक और संगीतकार जानी जोहान की एसयूवी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्तों के साथ कहीं जा रहे थे। इस दौरान मोहाली में उनकी एसयूवी की टक्कर दूसरी कार से हो गई। हादसे में जानी समेत अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में रेड लाइट का उल्लंघन एसयूवी और फोर्ड फिगो के बीच टक्कर का कारण हो सकता है।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार तीन बार पलटी। हालांकि एयरबैग होने की वजह से जान बच गई।

गिद्दड़बाहा के 33 साल के फेमस म्यूजिशियन और उनके साथ के दो लोगों को फिलहाल मोहाली के एक अस्पताल में ले जाया गया है, जबकि अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं।

जानी की गर्दन और पीठ पर चोट लगी है, लेकिन उनकी हालत ज्यादा गंभीर नहीं है। उनके साथ मौजूद दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। वहीं दूसरी ओर पीछे वाली कार का ड्राइवर पूरी तरह से सुरक्षित रहा।


इसके बाद अब जानी ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक्सीडेंट की खबर साझा की है। उन्होंने फैंस को दुर्घटना के बारे में बताते हुए लिखा है कि, “आज आंखों ने मौत देखी फिर बाबा नानक को देखा और और मौत और रब दोनों एक साथ दिखे… मैं और मेरे दोस्त ठीक हैं… बस मामूली चोटें आईं हैं… दुआओं में याद रखना…” सिंगर के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी हेल्थ की कामना कर रहे हैं…।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia