पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू ने की खुदकुशी! रेलवे ट्रैक के पास से शव बरामद

रणजीत सिद्धू का शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया है। खबरों के मुताबिक, रणजीत सिद्धू ने अपने रिश्तेदारों से तंग आकर ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी कर ली है।

पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू ने की खुदकुशी!
पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू ने की खुदकुशी!
user

नवजीवन डेस्क

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है। पंजाबी लोक गायक रणजीत सिद्धू ने खुदकुशी कर ली है। रणजीत सिद्धू का शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया है। खबरों के मुताबिक, रणजीत सिद्धू ने अपने रिश्तेदारों से तंग आकर ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी कर ली है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सदमे से अभी तक फैंस उबर भी नहीं पाए थे कि अब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को ये सदमा लगा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रह है।

इस मामले में जीआरपी एसआई का बयान भी सामने आया है। एस वेबसाइट के मुताबिक, जीआरपी एसआई जगविंदर और जीआरपी नरदेव सिंह ने बताया है कि रेलवे ट्रैक से एक शव मिला, जिसे पहचान के लिए जीआरपी चौकी में रखा गया था। आज उसकी पहचान रणजीत सिंह पुत्र नछत्तर सिंह निवासी सुनाम के रूप में हुई है।

रणजीत सिंह की पत्नी ने बताया कि सिंगर का उनसे रिश्तेदारों से झगड़ा चल रहा था। दरअसल कुछ समय पहले रणजीत ने अपनी बेटी की शादी की थी, जिसके बाद रिश्तेदारों से उनका विवाद हो गया था। इसी को लेकर उनको प्रताड़ित किया जा रहा था, जिस वजह से रणजीत ने आत्महत्या कर ली है। नरदेव सिंह ने कहा, इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करके उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Jul 2023, 1:28 PM