अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान को किया गया क्वारनटीन, नियमों का उल्लंघन करने पर कल हुई थी FIR

अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान और सोहेल के बेटे निर्वाण खान को मुम्बई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटाइन कर दिया गया है। इनके खिला बीएमसी द्वारा जारी कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन करने का आरोप है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान और सोहेल के बेटे निर्वाण खान के खिलाफ बीएमसी द्वारा जारी कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन के बाद तीनों को मुम्बई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटाइन कर दिया गया। यह होटल अरबाज, सोहल और निर्वाण के बांद्रा पाली हिल स्थित घरों से बेहद करीब है।

इससे पहले सोमवार को बीएमसी ने अभिनेता सोहेल खान और उनके बेटे निर्वाण के साथ भाई अरबाज खान के खिलाफ कोरोना मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए एफआईआर दर्ज की। बता दें कि वे 25 दिसंबर को दुबई से लौटे थे और उन्हें एक होटल में क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया था, लेकिन वे घर चले गए थे।


इसके साथ ही इन तीनों पर बीएमसी को झूठी जानकारी देने का भी आरोप है। कोरोना के चलते इन सभी को ताज होटल में खुद को क्वारनटीन करने के लिए कहा गया था। इन्होंने ऐसा करने के लिए बीएमसी को शपथपत्र भी दिया, लेकिन वे ताज होटल में क्वारनटीन होने के बजाय बांद्रा स्थित अपने घर चले गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia