सोनाली फोगाट मामले में गोवा के सीएम पर सवाल, विजय सरदेसाई बोले- जांच पूरी होने तक प्रमोद सावंत ना रहें गृह मंत्री

गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने गुरुवार को मांग की कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को राज्य के गृह मंत्री का पद छोड़ देना चाहिए, जब तक कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी द्वारा पूरी नहीं हो जाती।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने गुरुवार को मांग की कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को राज्य के गृह मंत्री का पद छोड़ देना चाहिए, जब तक कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी द्वारा पूरी नहीं हो जाती। गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और विधायक विजय सरदेसाई ने कहा, सोनाली फोगाट के परिवार और बेटी को न्याय मिलना चाहिए, राज्य पुलिस ऐसा नहीं कर पाएगी, वे दबाव में हैं।

सरदेसाई ने कहा कि प्रमोद सावंत का यह गैरजिम्मेदाराना बयान था कि फोगाट की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है। उन्होंने कहा, हरियाणा बीजेपी और मुख्यमंत्री ने गोवा पुलिस द्वारा की गई जांच पर संदेह जताया है और उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है। ऐसा इसलिए, क्योंकि गोवा के मुख्यमंत्री ने इस 'हत्या' को दिल का दौरा पड़ने का सर्टिफिकेट दिया है।


टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के बाद से गोवा की बीजेपी सरकार आलोचनाओं के घेरे में है। फोगाट 22 अगस्त को गोवा में आई थीं और अंजुना के एक होटल में रुकी थीं। उस रात उसे बेचैनी महसूस हुई और अगली सुबह उसे अंजुना के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia