राबड़ी का पीएम पर हमला, ‘मोदी बिहार आकर भाषाई आतंक फैला रहे हैं, लेकिन जनता तानाशाहों की हेकड़ी निकालना जानती है’

आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी आज मुजफ्फरपुर में थे। लेकिन उन्होंने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर एक शब्द कुछ नहीं बोला। जबकि बलात्कारी, नीतीश और मोदी के मंत्री और नेता थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी द्वारा रैली संबोधित करने के बाद आरजेडी नेता और राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर जोरादर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मोदी आज मुजफ्फरपुर में थे। मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड सबको याद होगा, जहां सत्ता संरक्षण में 34 बच्चियों के साथ जनबलात्कार किया गया। बलात्कारी, नीतीश और मोदी के मंत्री और नेता थे। लेकिन 1 साल से मोदी ने इस घिनौने और जघन्य कांड पर एकबार भी मुंह खोल कर निंदा नहीं की।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, “ मोदी और नीतीश तो बलात्कारियों के संरक्षक है। नीतीश पर इस कांड की सीबीआई जांच भी चल रही है। इन्हें बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद सीबीआई जांच अधिकारी को रातों-रात बदला गया। और यहां आकर यह फर्जी आदमी प्रवचन दे रहा है।” उन्होंने आगे पूछा, “कुछ शर्म बची है कि नहीं। आजतक मोदी इस कांड पर नहीं बोले।”


उन्होंने अगले ट्वीट में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, “मोदी बिहार आकर भाषाई आतंक फैला रहे है। पद की गरिमा और मर्यादा त्यागकर सीधे-सीधे गुंडागर्दी पर उतर आए है। ऐसी भाषा तो गली के गुंडो की होती है। विपक्षियों को जेल भेजने की धमकी दे रहे है। सुनो मोदी, हर बिहारी नीतीश की तरह डरपोक नहीं होता। बिहार की जनता तानाशाहों की हेकड़ी निकालना जानती है।”

उन्होंने आगे कहा, “मोदी विपक्षियों को जेल की धमकी देगा लेकिन दंगाईयों, बलात्कारियों को मंत्री बनाएगा। अपने जात-बिरादर भाईयों नीरव मोदी, ललित मोदी, आरके मोदी, रेखा मोदी, मेहुल चौकसी आदि को विदेश भेजेगा। इतना दोहरापन कहां से लाता है ये गुजराती जोड़ा? हार देख ये बौखला गए है जैसे 2015 बिहार चुनाव में बौखलाए थे।”


वहीं आरजेडी नेता मनोज झा ने भी पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि रोजगार, किसानों की संकट जैसे मुद्दे पर मुंह में दही जमा लेते हैं लेकिन आपके रैली स्थल से चंद किलोमीटर के फासले पर बालिका गृह था जहां आपके लोगों ने मासूम बेटियों के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया था, उस पर भी मुंह में दही जमा ली। छी छी।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 30 Apr 2019, 3:05 PM
/* */