CBI रेड पर राबड़ी देवी बोलीं- हमें डराने की हो रही कोशिश, हम डरेंगे नहीं, जनता सब देख रही है

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सीबीआई छापेमारी को लेकर कहा कि ये सब हमें डराने के लिए किया जा रहा है, लेकिन हम डरने वाले नहीं है, बिहार की जनता हमारा परिवार है वो सब देख रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट से कुछ देर पहले बिहार में आरजेडी नेताओं के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी जारी है। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सीबीआई छापेमारी को लेकर कहा कि ये सब हमें डराने के लिए किया जा रहा है, लेकिन हम डरने वाले नहीं है, बिहार की जनता सब देख रही है।

जिन नेताओं के घर छापेमारी हो रही है उनमें एमएलसी से लेकर सांसद शामिल हैं। आपको बता दें, RJD नेता MLC सुनील सिंह, आरजेडी के राज्य सभा सांसद अशफाक करीम, पूर्व एमएलसी सुबोध रॉय के आवास पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है। आरजेडी नेता और एमएलसी सुनील सिंह का घर पटना के शास्त्री नगर इलाके में स्थित है। सुनील सिंह के घर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची है। बता दें कि सुनील सिंह सहकारी समिति से जुड़े हुए हैं और आरजेडी में कोषाध्यक्ष भी हैं। इसके अलावा आरजेडी के राज्य सभा सांसद अशफाक करीम के घर पर भी छापेमारी चल रही है। खबरों की मानें तो इसके साथ ही एक और राज्यसभा सांसद फ़ैयाज़ अहमद के मधुबनी में ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है।


छापेमारी को लेकर सुनील सिंह का बयान भी सामने आया है। सुनील सिंह ने इसे बीजेपी की साजिश बताया है। सुनील सिंह का कहना है कि बीजेपी के निर्देश पर ही छापेमारी की जा रही है। संजय सिंह ने अपने आवास पर सीबीआई छापेमारी पर कहा, "यह जानबूझकर किया जा रहा है। इसका कोई मतलब नहीं है। वे यह सोचकर ऐसा कर रहे हैं कि डर के मारे विधायक उनके पक्ष में आएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia