बढ़ते अपराध को लेकर राहुल-प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, पूछा- 'बेटी बचाओ' या 'अपराधी बचाओ'?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा 'कैसे शुरू हुआ- बेटी बचाओ, अब यह कैसा चल रहा है- अपराधी बचाओ। वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में महिला विरोधी अपराधों की हालिया घटनाओं को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा 'कैसे शुरू हुआ- बेटी बचाओ, अब यह कैसा चल रहा है- अपराधी बचाओ।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?'

प्रियंका गांधी ने दूसरे ट्वीट में कहा कि बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है? खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था मगर वह फरार हो गया। अभी तक पकड़ा नहीं गया। बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है।

उन्होंने अगले ट्वीट में पीएम मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह से पूछा कि क्या आप अपराधी के साथ खड़े इस विधायक के साथ हैं? यदि नहीं तो अब तक यह बीजेपी में क्यों बना हुआ है? बता दें कि उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक महिलाओं के खिलाफ रेप-गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही है।

लोकप्रिय
next