राजीव गांधी पर मोदी के बयान पर राहुल-प्रियंका गांधी बोले- पीएम ने सनक में नेक इंसान की शहादत का किया अपमान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले पीएम मोदी ने अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। अमेठी की जनता जवाब देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर की गई पीएम मोदी की टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। वहीं प्रियंका गांधी ने कहा की प्रधानमंत्री ने बेलगाम सनक में एक नेक इंसान की शहादत का निरादर किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी लड़ाई खत्म हो गई है, आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। मेरे पिता को बीच में खींचने पर भी आप नहीं बच पाओगे।


वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी, जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदी जी यह देश धोकेबाजी को कभी माफ नहीं करत।”

पूर्व पीएम राजीव गांधी को लेकर पीएम मोदी द्वारा की गई टिप्पणी की कांग्रेस ने भी कड़ी निंदा की है। कांग्रेस ने कहा है कि पीएम मोदी कुछ भी उल्टा-सीधा बोलते रहते हैं। लेकिन कांग्रेस राजीव गांधी को लेकर अपशब्द बर्दास्त नहीं करेगी। पार्टी ने कहा कि जिस व्यक्ति ने देश के लिए अपने प्राणों को न्योछावर कर दिया, उसे लेकर पीएम मोदी विवादित बयान दे रहे हैं, जो उनकी सोच को दर्शाता है।


शनिवार को एक रैली में पीएम मोदी कांग्रेस पर राफेल सौदे को लेकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए पूर्व पीएम राजीव गांधी के बहाने राहुल गांधी की आलोचना की थी। इस दौरान पीएम मोदी पूर्व पीएम राजीव गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 May 2019, 2:24 PM