बजट को लेकर राहुल गांधी का फिर मोदी सरकार पर निशाना, कहा- देश की रक्षा करने वालों के साथ हुआ विश्वासघात

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का पूंजीपति केंद्रित बजट का मतलब यह है कि विषम परिस्थितियों में चीनी आक्रामकता का सामना करने वाले जवानों को कोई सपोर्ट नहीं मिलेगा। देश की रक्षा करने वालों के साथ विश्वासघात हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर बजट को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस बजट में देश की रक्षा करने वाले जवानों के साथ विश्वासघात हुआ है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “प्रधानमंत्री मोदी का पूंजीपति केंद्रित बजट का मतलब यह है कि विषम परिस्थितियों में चीनी आक्रामकता का सामना करने वाले जवानों को कोई सपोर्ट नहीं मिलेगा। देश की रक्षा करने वालों के साथ हुआ विश्वासघात।”

इससे पहले गुरुवार को भी राहुल गांधी ने बजट को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाया था कि इस बजट में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) के साथ विश्वासघात किया गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “पीएम मोदी का पूंजीपति केंद्रित बजट का मतलब यह है कि संघर्ष कर रहे एमएसएमई को कम ब्याज पर कर्ज नहीं मिलेगा और जीएसटी में राहत भी नहीं दी जाएगी।”


राहुल गांधी बजट को लेकर लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने बुधवार को आम बजट को ‘एक फीसदी लोगों का बजट' करार दिया था और सवाल किया था कि रक्षा खर्च में भारी-भरकम बढ़ोतरी नहीं करके देश का कौन सा भला किया गया और ऐसा करना कौन सी देशभक्ति है?

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Feb 2021, 9:09 AM