राहुल गांधी ने केंद्र को फिर घेरा, बोले- देश को संकट में डाल हल ढूंढने की बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है मोदी सरकार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर बढ़ते कोरोना के मामले और गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार की तुलना 'शुतुरमुर्ग' से की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना महामारी की रेस में भारत दूसरे नंबर पर है। कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या के मामले में भारत ने ब्राजील को पीछे छोड़ते हुए दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। माना जा रहा है कि अब वो दिन भी दूर नहीं है जब भारत कोरोना संक्रमितों के मामले में पहले नंबर पर आ जाएगा। स्थिति कितनी भयावह हो सकती है इसका अंदाजा हर रोज बढ़ रहे कोरोना के मामलों से लगाया जा सकता है।

देश में लगातार बढ़ रहे मामले भी यही संकेत दे रहे हैं। सोमवार को एक बार फिर कोरोना ने भारत में रिकॉर्ड तोड़ते हुए 90,802 लोगों को अपनी चपेट में लिया, जिसके बाद भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 42,04,614 हो गई है। वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में भी नाकाम साबित हुई है। जिसके चलते विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेर रहा है।

कोरोना के बढ़ते मामले, गिरती अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी जैसे मुद्दे को लेकर पीएम पर लगातार हमलावर रहे राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार की तुलना शुतुरमुर्ग से की। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने की बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि हर गलत दौड़ में देश आगे है- कोरोना संक्रमण के आंकड़े हो या GDP में गिरावट। इसके साथ ही उन्होंने एक खबर भी पोस्ट की जिसमें लिखा कि कोरोना के बिगड़ते हालात, कफन के लिए लग रही है कतार, बेचने वाले बोले, जीवन में ऐसा पहली बार देखा।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia