राहुल का बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला, कहा, वर्चस्व बनाये रखने के लिए घृणा और भय का सहारा ले रही है बीजेपी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले को लेकर इशारों-इशारों में बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लोगों से पूछा कि मैं घृणा फैलाता हूं और कमजोरों को कुचल देता हूं, बताओ मैं कौन हूं?

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

झारखंड में एक समूह द्वारा सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हमले के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर इशारों-इशारों में हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मैं लाइन में खड़े सबसे शक्तिशाली के सामने झुक जाता हूं। एक व्यक्ति की ताकत और सत्ता ही मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मैं सत्ता को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का उपयोग करता हूं।”

राहुल का बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला, कहा, वर्चस्व बनाये रखने के लिए घृणा और भय का सहारा ले रही है बीजेपी

उन्होंने आगे लिखा, “मैं सबसे कमजोर लोगों की तलाश करता हूं और उन्हें कुचल देता हूं। मैं सभी लोगों को उनकी उपयोगिता के आधार पर तवज्जो देता हूं। मैं कौन हूं?”

गौरतलब है कि मंगलवार को स्वामी अग्निवेश पर भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ का नारा बोलते हुए हमला किया था। यह घटना मंगलवार को तब हुई जब अग्निवेश लिट्टिपाड़ा के 195वें दामिन महोत्सव में भाग लेने के लिए होटल से निकलकर कार की ओर बढ़ रहे थे, तभी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ डाले।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia