राहुल गांधी ने RSS पर बोला हमला, कहा- संघ महिलाओं को दबाकर रखता है, तय करता है कि क्या पहनें और क्या करें

केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राहुल गांधी विभिन्न राज्यों के चुनाव के लिए प्रचार अभियान के बाद पिछले दो दिनों से अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड के दौरे पर हैं। इस दौरान वह यहां विभिन्न कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि RSS महिलाओं को दबाकर रखता है, तय करता है कि क्या पहनें और क्या करें
राहुल गांधी ने कहा कि RSS महिलाओं को दबाकर रखता है, तय करता है कि क्या पहनें और क्या करें
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को केरल के वायनाड में महिला कांग्रेस की रैली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि संघ महिलाओं को दबाकर रखता है और तय करता है कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या करना चाहिए।

महिला कांग्रेस की विशाल रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “आरएसएस महिलाओं के साथ सत्ता साझा नहीं करता है, वे तय करते हैं कि महिलाओं को क्या पहनना चाहिए और महिलाओं को क्या करना चाहिए।" इसके बाद मंच पर बैठे लोगों की ओर मुड़ते हुए उन्होंने कहा, “महिलाओं की भारी भीड़ देखकर मैं बहुत खुश हूं और मुझे भीड़ में पुरुषों को पहचानना मुश्किल लग रहा है, लेकिन मंच पर देखने पर मुझे लगता है कि अच्छी संख्या में लोग हैं।''


केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राहुल गांधी विभिन्न राज्यों के चुनाव के लिए प्रचार अभियान के बाद पिछले दो दिनों से अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए राज्य के दौरे पर हैं। अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने वायनाड में महिला कांग्रेस रैली का भी उद्घाटन किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;