राहुल गांधी का बीजेपी विधायक पर तंज, वीडियो ट्वीट कर कहा- ये पार्टी में सबसे ईमानदार व्यक्ति 

ईवीएम को लेकर बीजेपी विधायक बख्शीश सिंह की टिप्पणी वाले वीडियो पर राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि बख्शीश सिंह बीजेपी में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं। वहीं चुनाव आयोग ने इस वीडियो पर बीजेपी नेता से जवाब मांगा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। इस बीच राहुल गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने हरियाणा के बीजेपी के विधायक बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा कि यह बीजेपी का सबसे ईमानदार नेता है। बता दें कि बीजेपी नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में करनाल की असंध सीट से प्रत्याशी और वर्तमान विधायक बख्शीश सिंह लोगों से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, ‘‘बटन (ईवीएम) जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है।’’

वीडियो के मुताबिक बख्शीश सिंह ने कहा, “हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाला। उन्हें यह पता चल जाएगा। उन्होंने आगे अपने समर्थकों से कहा कि ने हर वोट बीजेपी को जाएगा, चाहे वोटर कोई भी बटन दबाएं। इस वीडियो के सामने आने के बाद चुनाव आयोग ने बीजेपी नेता बख्शीश सिंह से जवाब मांगा है। साथ ही कहा है कि ईवीएम पूरी तरह सुरक्षित है और छेड़छाड़ की कोई गुंजाइश नहीं है।

वहीं बख्‍शीश सिंह ने इस वीडियो के लेकर कहा कि यह ‘फर्जी’ है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैं चुनाव आयोग का सम्मान करता हूं और ईवीएम में मेरा विश्वास है। मैंने वोटिंग मशीन के खिलाफ कभी भी कोई बात नहीं की।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia