मंदसौर मामले में राहुल गांधी का बीजेपी पर तंज, कहा, एबीवीपी के छात्र ने किया गुरु का अपमान, यह कैसा संस्कार 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक शिक्षक द्वारा एबीवीपी के नेताओं का पैर छूने वाला वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि गुरू को ब्रह्मा, विष्णु, महेश मानने वाले इस देश में एक शिक्षक को धमकी देना कौन सा संस्कार है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक शिक्षक द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के नेताओं का पैर छूने वाला वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गुरू को ब्रह्मा, विष्णु, महेश मानने वाले इस देश में एक शिक्षक को धमकी देना कौन सा संस्कार है।

बता दें कि 27 सितंबर को मंदसौर से पीजी कॉलेज का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एबीवीपी छात्रों का प्रोफेसर पैर पड़ते नजर आ रहे हैं। एबीवीपी के कार्यकर्ता मंदसौर के पीजी कॉलेज में ज्ञापन देने पहुंचे थे। इस दौरान छात्रों ने गुंडागर्दी शुरू कर दी और क्लास के सामने नारे लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद प्रोफेसर दिनेश गुप्ता अपने क्लास रूम से बाहर निकले और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को ऐसा करने से रोकने लगे लेकिन वे नहीं माने। जिसके बाद छात्र उग्र हो गए और प्रोफेसर को माफी मांगने की जिद पर अड़ गए।

इतना ही नहीं, एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें राष्ट्रद्रोही करार देते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी तक दे डाली। इसके बाद प्रफेसर ने गांधीगिरी का रास्ता चुना और वहां मौजूद एबीवीपी कार्यकर्ताओं के पैर पकड़कर माफी मांगने लगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia