किसान आंदोलन: मोदी सरकार के शासन का स्टाइल, चुप कराओ, अलग करो और कुचल दो- राहुल गांधी

किसान से जुड़े प्रदर्शन ट्वीट करने वाले अकाउंट को ब्लॉक करने की खबर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने इस ट्वीट में एक खबर भी शेयर की है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

किसान से जुड़े प्रदर्शन ट्वीट करने वाले अकाउंट को ब्लॉक करने की खबर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यह मोदी सरकार के शासन का स्टाइल है, उन्हें चुप कराओ, उनको अलग करो, उन्हें कुचल दो।”

आपको बता दें, राहुल गांधी किसानों के मुद्दे को लेकर लगातार केंद्र पर हमलावर हैं। उधर दिल्ली की सीमाओं पर देश का अन्नदाता कृषि कानूनों के खिलाफ डटा हुआ है। इस बीच पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों के आंदोलन स्थलों के निकट पुलिस द्वारा सीमेंट एवं कंटीले तार के बैरिकेड्स बनाए जाने को लेकर भी केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उसे दीवार की बजाय पुल बनवाना चाहिए।

कांग्रेस सांसद गांधी ने किसानों के आंदोलन स्थलों के निकट बैरिकेड्स बनाए जाने से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, भारत सरकार, पुल बनाइए, दीवार नहीं। आपको बता दें, राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इसी विषय को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया, प्रधानमंत्री जी, अपने किसानों से ही युद्ध? आपको बता दें, दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के प्रदर्शन स्थलों को सोमवार को किले में तब्दील कर दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia