'हट गया गैस, डीजल, पेट्रोल के दामों पर लगा ‘लॉकडाउन’, अब सरकार कीमतों का करेगी ‘विकास’, राहुल का मोदी सरकार पर तंज

राहुल गांधी ने आगे कहा कि महंगाई की महामारी के बारे में प्रधानमंत्री जी से पूछिए, तो वो कहेंगे #ThaliBajao. आपको बता दें, एलपीजी की कीमतों में जहां 50 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी की गई है, वहीं पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 80 पैसे की बढ़ोतरी हुई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के ठीक 11 दिन बाद ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जमकर घेरा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर तंज कसते हुए लिखा "गैस, डीज़ल और पेट्रोल के दामों पर लगा ‘Lockdown’ हट गया है। अब सरकार लगातार क़ीमतों का ‘Vikas’ करेगी। राहुल गांधी ने आगे कहा कि महंगाई की महामारी के बारे में प्रधानमंत्री जी से पूछिए, तो वो कहेंगे #ThaliBajao.

आपको बता दें, एलपीजी की कीमतों में जहां 50 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी की गई है, वहीं पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 80 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। इससे पहले खड़गे ने ट्विटर पर कहा, "पीएम मोदी जी को देश के अधिकांश हिस्सों में 1,000 रुपये प्रति एलपीजी सिलेंडर का 'लक्ष्य' हासिल करने के लिए बधाई। अब पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भी दैनिक 'विकास' होगा। एकमात्र किफायती मोदी सरकार के तहत चीजें सांप्रदायिकता और नफरत हैं। बाकी सब कुछ महंगा है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia