राहुल का PM पर हमला, कहा- टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना हुआ मुश्किल, मोदी इस पर क्यों नहीं करते चर्चा?

आपको बता दें, पिछले आठ दिनों से अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में गिरावट हो रही है लेकिन भारत में तेल के दामों में कमी देखने को नहीं मिल रही है। जिसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बाद भी देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें नहीं घट रही हैं। ऐसे में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र में बैठी मोदी सरकार पर निशाना साधा है। परीक्षा पर चर्चा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वे खर्चा पर भी चर्चा करें। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि " केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं है फिर PM इस पर चर्चा क्यूं नहीं करते हैं? कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे कहा कि खर्चा पे भी चर्चा होनी चाहिए।

एक मीडिया वेबसाइट की खबर की कटिंग शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ''केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर PM इस पर चर्चा क्यूं नहीं करते? खर्चा पे भी हो चर्चा!'' आपको बता दें, जो कटिंग राहुल गांधी ने साझा की है उसके मुताबिक पिछले आठ दिनों से अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में गिरावट हो रही है लेकिन भारत में तेल के दामों में कमी देखने को नहीं मिल रही है। जिसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया।

आपको बता दें कि देश में 30 मार्च को पेट्रोल डीजल की कीमतों में कटौती देखने को मिली थी। पेट्रोल की कीमतों में 22 पैसे जबकि डीजल की कीमतों में 23 पैसे की कटौती की गई थी। कटौती के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 90.56 रुपये प्रति लीटर पर आ गई। वहीं, डीजल के दाम गिरकर 80.87 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गए है। हालांकि पिछले 8 दिनों से कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बाद भी भारत के लोगों को राहत नहीं मिली है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia