राहुल गांधी का पीएम मोदी पर नया कटाक्ष: एक नीरव मोदी है, दूसरा मोदी नीरव है!

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब नेशनल बैंक महाघोटाले पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने एक ट्वीट में पीएम मोदी को ‘नीरव’ यानी ध्वनिहीन कहा है।

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब नेशनल बैंक महाघोटाले को लेकर मंगलवार को भी संसद में हंगामा हुआ। संसद परिसर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेन नेआओँ ने प्रदर्शन किया। इस दौरान नारे भी लगे, “देश का चौकीदार कहां गया, सो गया-सो गया।" इस सबके चलते लोकसभा की कार्यवाही पहले दोपहर 12 बजे तक और फिर दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई।

इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने एक ट्वीट कर कहा कि, “संसद में आज एक ज़ोरदार नारा सुनाई पड़ रहा है: नीरव मोदी, मोदी नीरव, एक नीरव मोदी है, दूसरा मोदी नीरव है!”

राहुल गांधी ने इस बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ध्वनिहीन की संज्ञा दी है। उन्होंने हर महत्वपूर्ण विषय पर पीएम की खामोशी के मुद्दे को उठाया है।

संसद के बजट सत्र का दूसरा दौर शुरु होने के बाद से ही विपक्ष ने पीएनबी घोटाला, नीरव मोदी, राफेल डील और एसएससी परीक्षाओं में धांधली जैसे मुद्दों पर सरकार को घेर रखा है। कांग्रेस ने सरकार से बैंकों की स्थिति पर संसद में श्वेत-पत्र लाने की मांग की है। हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बैंक घोटाले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है। लेकिन कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सरकार मामले की लीपा-पोती में लगी है और प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर संसद में बयान की मांग की है।



Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia