पूर्व PM डॉ. मनमोहन सिंह को राहुल गांधी ने दी जन्मदिन की बधाई, कहा- वो मेरे और करोड़ों भारतीयों के हैं प्रेरणास्रोत

राहुल गांधी ने मनमोहन सिंह को अपने लिए प्रेरणास्रोत बताते हुए आगे कहा कि वह मेरे और करोड़ों भारतीय नागरिकों के लिए प्रेरणा हैं। मैं उनकी अच्छी सेहत और खुशहाली के लिए प्रार्थना करता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके लंबे और स्वस्थ्य जीवन की कामना की है। राहुल गांधी ने देश के विकास में मनमोहन सिंह के योगदान को याद करते हुए ट्वीट कर कहा, "भारत के बेहतरीन राजनेताओं में से एक डॉ. मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। उनकी विनम्रता, समर्पण और भारत के आर्थिक विकास में उनके योगदान जैसी मिसालें बहुत कम मिलती हैं।"

कांग्रेस को पूर्व अध्यक्ष ने मनमोहन सिंह को अपने लिए प्रेरणास्रोत बताते हुए आगे कहा, "वह मेरे और करोड़ों भारतीय नागरिकों के लिए प्रेरणा है। मैं उनकी अच्छी सेहत और खुशहाली के लिए प्रार्थना करता हूं।"


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा, "पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ्य जीवन की प्रार्थना करता हूं।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;