राहुल गांधी ने डॉक्टरों से हिंसा पर जताई चिंता, कहा- कोरोना के साथ बीजेपी सरकार की बेरुखी से भी हिफाजत की जरूरत

हाल में कर्नाटक के चिकमंगलुरु में एक बच्चे की मौत पर भीड़ ने एक 50 वर्षीय डॉक्टर के साथ मारपीट की थी। जबकि, इसी हफ्ते असम के होजई जिले में एक कोविड देखभाल केंद्र में तैनात एक डॉक्टर पर एक कोरोना मृतक के परिवार के सदस्यों ने भीड़ के साथ बेरहमी से हमला किया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक में एक डॉक्टर की भीड़ द्वारा बेरहमी से पिटाई किए जाने की घटना को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि डॉक्टरों को न केवल कोरोना वायरस से सुरक्षा की जरूरत है, बल्कि बीजेपी सरकार की बेरुखी से भी सुरक्षा की जरूरत है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा, "डॉक्टरों को कोरोना वायरस से सुरक्षा की जरूरत है और साथ ही भाजपा सरकारों की बेरुखी से भी। बचाने वालों को बचाओ।"


बता दें कि कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में इस सप्ताह की शुरूआत में छह साल के बच्चे की कथित तौर पर मौत को लेकर भीड़ ने एक 50 वर्षीय डॉक्टर के साथ मारपीट की थी। जबकि, एक अन्य घटना में, मंगलवार को असम के होजई जिले में एक कोविड देखभाल केंद्र में तैनात एक डॉक्टर पर एक मृतक कोविड रोगी के परिवार के सदस्यों सहित भीड़ ने बेरहमी से हमला किया। कर्नाटक और असम दोनों हीं भाजपा शासित राज्य हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia