छत्तीसगढ़: रायपुर के अस्पताल में आग से 5 लोगों की मौत पर राहुल गांधी ने जताया दुख, कोरोना के मरीज भी थे भर्ती

रायपुर में एक निजी अस्पताल में आग लगने से पांच मरीजों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आपदा को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मरने वाले चार लोगों में से प्रत्येक के परिवार को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक अस्पताल में आग से हुई मौतों पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “रायपुर में अस्पताल के आईसीयू में आग लगने की खबर दुखद है। अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों को मेरी संवेदनाएं। राज्य सरकार से अपील है कि शोकग्रस्त परिवारों को इस कठिन समय में सभी सहायता दी जाएं।”

रायपुर में शनिवार को एक निजी अस्पताल में आग लगने से पांच मरीजों की मौत हो गई। यहां रमेश साहू ने जलने के कारण दम तोड़ दिया, जबकि 4 अन्य - ईश्वर राव, वंदना गजमाला, देविका सोनकर और एक अन्य की मौत दम घुटने की वजह से मौत हो गई।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आपदा को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मरने वाले चार लोगों में से प्रत्येक के परिवार को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। रायपुर कलेक्टर डॉ. एस. भारती दासन और रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव मौके पर पहुंचे और बचाव के प्रयासों की निगरानी की।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय