केरल: कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या पर राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा- न्याय म‍िलने तक चैन से नहीं बैठेंगे

केरल में अज्ञात हमलावरों ने युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की कथित रूप से हत्या कर दी। राज्य पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक हत्या की यह घटना रविवार की रात कासरगोड जिले में हुई। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हत्या को शॉक‍िंग बताया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केरल के कासरगोड में रविवार की रात अज्ञात हमलावरों ने युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की नृशंस हत्या कर दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना रात लगभग आठ बजे हुई और मृतकों की पहचान कृपेश और सारत लाल के रूप में हुई है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए इस घटना को शॉक‍िंग बताया। हमले में मारे गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के परिवारवालों को उन्होंने सांत्वना दी। उन्होंने आगे कहा, “जब तक कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में न्याय नहीं म‍िल जाता, वे चैन से नहीं बैठेंगे।”

वहीं कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने सत्तारूढ़ सीपीएम पर निशाना साधते हुए इस दोहरे हत्याकांड के खिलाफ अपना विरोध जताया। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव निकट आने के कारण ये हत्याएं रची गई साजिश है। हालांकि सीपीएम के जिला सचिव एम वी बालाकृष्णन मास्टर ने इन हत्याओं में उनकी पार्टी की किसी भी तरह की भूमिका को पूरी तरह से खारिज किया है।

केरल में पहले भी कई बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या की खबरें सामने आ चुकी हैं। इससे पहले भी केरल के कन्नूर जिले में पिछले साल फरवरी में ऐसी ही घटना सामने आई थी। यह घटना उस वक्त हुई जब कार से आए चार हमलावरों ने एसपी सुहैब और पार्टी के दो अन्य सदस्यों पर देसी बम फेंके। इस हमले में सुहैब की हत्या हुई थी जिसका आरोप भी सीपीआई (एम) पर लगा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Feb 2019, 10:10 AM